Demo

​एक बार एक आदमी ने

अपने एक दोस्त को 

घर पर खाने पे बुलाया

:

वो भी 7 बजे शाम को 

ऑफिस छुटने के बाद

.

:

वो भी बीवी को बिना बताए

:

:

दोस्त को देखते ही 

बीवी ने दोस्त के सामने ही

उस पर चिल्लाना शुरू कर दिया

:

बीवी—- मेरे बाल देखो…

मैंने मेकअप नहीं किया हुआ,

घर की हालत देखो….

मैं अभी तक गाऊन में हूँ 

:

और मैं आज 

इतनी थकी हूँ 

कि रात का खाना 

नहीं बना सकती…

:

क्या सोच के तुमने 

इसको घर बुला लिया…

मुझसे बिना पूछे

बोलो ?

:

:

पति —– जानू ये बेवकूफ 

शादी करने की सोच रहा था.. 

:

मैंने कहा 

पगले 

पहले एक डेमो तो देख ले !!

#PPNJ

Leave a Reply

